इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा | Dowry Death:

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 29, 2018/1:28 pm IST

श्योपुर। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई जिसके बाद मृत महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दहेज न मिलने के कारण महिला का इलाज नहीं कराया गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गयी है। मौत के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में ही हंगामा शुरू कर दिया  जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और हंगामा शांत हुआ।पुलिस की समझाइस और मामला कायम करने के आश्वासन के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिये राजी हुए, पुलिस ने महिला के परिजनों के बयान के आधार पर मृत महिला के पति और सुसर से पुछताछ शुरू कर दी है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़े –गांव में घूम रहा मगरमच्छ,रेस्क्यू टीम का अता पता नहीं

इस दौरान  राजु बैरवा जो मृत महिला का भाई है उसका कहना है कि  ये तीन साल से मोटरसायकल  और सोने की  डिमांड कर रहे थे.बहन का सही जगह इलाज नहीं करवा कर उसके ससुराल वाले  झाड़फुक करवाते थे। इसके साथ ही परिजनो का कहना था कि महिला को ससुराल में मारा पीटा भी जाता था।

ये भी पढ़े –हटा में मिला दुर्लभ पक्षी ,लोगों ने नाम दिया जटायु

इस दौरान  सुनील खेमरीया थाना प्रभारी कोतवाली का  कहना है कि (सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग हॉस्पिटल में हुल्लड़ कर रहे है तो में वहां मय बल के पहुंचा तो मेने देखा कि रेखा बाई बैरवा जाति की है इसका रामगांवड़ी में ससुराल है और तुलसेफ में मायका है यह बीमार  चल रही थी दो तीन दिन से इसके पति ने इसका इलाज कराया और एक प्राईवेट डाॅक्टर से भी इलाज काराया था, तेज बुखार होने के कारण जिला चिकित्सालय  में भर्ती किया था, ड्रिप चड़ रही थी और वह मर गई, मायके वालों को कहना है कि दहेज मांगता था इसलिये उसने इसकी हत्या कर दी, हमने इस मामलें में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टके लिये भी भेज दिया है।