मथुरा में गैंगस्टर हरीश शर्मा की करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क | Gangster Harish Sharma's property worth crores of rupees attached in Mathura

मथुरा में गैंगस्टर हरीश शर्मा की करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क

मथुरा में गैंगस्टर हरीश शर्मा की करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 6, 2020/3:34 pm IST

मथुरा, छह नवम्बर (भाषा) उत्तर प्रदेश में अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वालों पर की जा रही कार्रवाई के तहत मथुरा के कथित गैंगस्टर हरीश शर्मा की करोड़ों की संपत्ति शुक्रवार को कुर्क की गई है।

जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र के आदेश पर शुक्रवार को शर्मा की करीब 5.33 करोड़ रुपये कीमत की अचल संपत्ति कुर्क कर ली गई। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) ब्रजेश कुमार ने बताया, थाना रिफाइनरी के गांव कोयला अलीपुर निवासी हरीश शर्मा के खिलाफ रिफाइनरी समेत कई थानों में 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि शर्मा ने गिरोह बनाकर और समाजविरोधी कार्यों के जरिये करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की है, इसलिए उसके खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्रवाई के बाद संपत्ति के कुर्की-वारंट जारी किए गए थे।

उन्होंने बताया कि तहसीलदार नीरज शर्मा और क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी के निर्देशन में शुक्रवार को गैंगस्टर की अचल संपत्ति की कुर्की की गई, इनमें पांच आवासीय प्लॉट, मकान और क्रेन सहित अन्य सामान शामिल हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश सरकार अपराधियों के खिलाफ सक्रिय है और समाज विरोधी कार्य करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

भाषा सं धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)