नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, सरकार चुनाव में मस्त और प्रदेश कोरोना में पस्त, कुछ करने का माद्दा ही नहीं बचा | Leader of the Opposition Dharamlal Kaushik's statement, the government is busy in elections and the state is battered in Corona,

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, सरकार चुनाव में मस्त और प्रदेश कोरोना में पस्त, कुछ करने का माद्दा ही नहीं बचा

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, सरकार चुनाव में मस्त और प्रदेश कोरोना में पस्त, कुछ करने का माद्दा ही नहीं बचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 3, 2021/12:15 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सरकार चुनाव में मस्त और प्रदेश कोरोना में पस्त है। सरकार राजनीति में व्यस्त हैं और प्रदेश को देखने वाला कोई नहीं है। प्रदेश में कोरोना का विस्फोट हो रहा है और रोज मौत के आंकड़े रिकॉर्ड बना रहे हैं लेकिन प्रदेश में कोई देखने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर ने दी रिटायर्ड सिविल सर्जन डॉ. भू-आर्य को विदाई

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि सरकार अब निर्णय लेने की भी स्थिति में नहीं है, इसी वजह से कलेक्टर को यह जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। दुर्ग कलेक्टर ने 6 से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है लेकिन जहां 14 सौ से ज्यादा मरीज आए हैं, वहां सरकार और प्रशासन किसी प्रकार की निर्णय की स्थिति में नहीं है। सरकार ने पूरी तरह से मुंह मोड़ लिया है या कहें कि सरकार में कुछ करने का माद्दा ही नहीं बचा है कि लोगों को बचाया जा सके।

ये भी पढ़ें: Bijapur Naxal Attack: बीजापुर मुठभेड़ में 30 जवान घायल, मुठभेड़ अभी…

बता दें कि आज स्वास्थ्य मंत्री के साथ हुई प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में राजधानी रायपुर में लॉकडाउन नहीं लगाने का निर्णय लिया गया है, जबकि प्रशासन ने दुकानों की टाइमिंग को लेकर सख्ती जरूर बरती जा रही है, अब प्रदेश में कई जिलों में शाम 6 बजे तक ही दुकानें खुल सकेगी, वहीं राजनांदगांव में शाम 4 बजे तक ही दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है।

ये भी पढ़ें: महासमुंद वैक्सीनेशन के मामले में पूरे प्रदेश में अव्वल, पात्र नागरि…