उस्‍मानी की गिरफ़्तारी के लिए योगी से मिले महाराष्‍ट्र के भाजपा नेता | Maharashtra BJP leader meets Yogi for arrest of Us mani

उस्‍मानी की गिरफ़्तारी के लिए योगी से मिले महाराष्‍ट्र के भाजपा नेता

उस्‍मानी की गिरफ़्तारी के लिए योगी से मिले महाराष्‍ट्र के भाजपा नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 5, 2021/2:28 pm IST

लखनऊ, पांच फरवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी की महाराष्‍ट्र इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलकर अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता शर्जील उस्‍मानी को गिरफ़्तार किये जाने की मांग की है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात के बाद शुक्रवार को यहां जारी एक बयान में भारतीय जनता पार्टी की मुंबई इकाई के उपाध्‍यक्ष अमरजीत मिश्र ने कहा कि पुणे के एल्गार परिषद में उस्‍मानी ने हिंदू समाज के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था।

मिश्र के अनुसार महराष्‍ट्र भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल और पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर कहा कि उस्‍मानी ने पुणे के एल्गार परिषद में अपने भाषण में लोगों को भड़काया जिससे महाराष्‍ट्र समेत पूरे देश के हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

उन्होंने बताया कि उस्‍मानी ने हिंदू समाज को सड़ा हुआ कहा था।

शुक्रवार को उन्होंने मुख्‍यमंत्री से लोकभवन में मुलाकात कर उन्‍हें महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और महाराष्‍ट्र प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल का पत्र सौंपा और उस्‍मानी की गिरफ़्तारी की मांग की ।

भाषा आानन्‍द

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)