अनियंत्रित कार हाईवे पर पलटी, आग लगने से तीन लोगों की मौत | Road Accident:

अनियंत्रित कार हाईवे पर पलटी, आग लगने से तीन लोगों की मौत

अनियंत्रित कार हाईवे पर पलटी, आग लगने से तीन लोगों की मौत

: , March 25, 2021 / 08:40 PM IST

सीहोर। सीहोर में इंदौर-भोपाल हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसा जावर थाना क्षेत्र में डोडी चौकी के पास हुआ। जहां इंदौर-भोपाल हाइवे पर एक कार बेकाबू होकर पलट गई। जिससे कार में आग लग गई। कार में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जब तक मौके पर पहुंचती। कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पुलिस के मुताबिक कार में आग बहुत तेजी से लगी थी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल है। जो इंदौर की ओर से भोपाल की तरफ जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पढ़ें- कवर्धा में मारी गई महिला नक्सली पर था 8 लाख का इनाम, IG ने STF की टीम को किया सम्मानित

वहीं देवास में बस और डंपर की भिड़त में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भोपाल बाईपास पर निर्माणाधीन पुल के पास इंदौर की ओर से आ रही बस और डंपर की आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे बस में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए।

पढ़ें- पूर्व IAS सरजियस मिंज थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, पुनिया की मौजूदगी में शामिल होने की अटकलें

वहीं इसी सड़क हादसे में चार्टेट बस का चालक औऱ डम्फर के चालक सहित कुल 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि बस और ट्रक दोनों के ड्राइवर अंदर ही फंसे रह गए। जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। इस सड़क हादसे की सूचना मिलने पर तत्काल डायल 100 और 108 टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस सड़क हादसे के बाद भोपाल बायपास पर लंबा जाम लग गया था।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga