महाराष्ट्र के नागपुर में रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार | Two policemen arrested for accepting bribe in Nagpur, Maharashtra

महाराष्ट्र के नागपुर में रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 18, 2021/7:50 am IST

नागपुर, 18 मई (भाषा) महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार निरोधी ब्यूरो (एसीबी) ने चोरी के एक मामले में आरोपी से कथित तौर पर पांच हजार रूपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक पुलिस उप निरीक्षक और एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। एसीबी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि 12 मई को नागपुर के पाचगांव इलाके में एक निर्माण कंपनी के ट्रक से डीजल चोरी हुआ था। कंपनी के मैनेजर ने ट्रक चालक के खिलाफ कुही पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर ट्रक चालक ने बताया कि उसने डीजल एक ढाबे वाले को बेच दिया। इसके बाद चोरी के आरोप में ढाबा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसे जमानत भी मिल गई।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान उप निरीक्षक भरत रमेश थिटे (30) ने मामले के निबटारे के लिए आरोपी ढाबा मालिक से कथित तौर पर दस हजार रूपये की रिश्वत मांगी। इस पर ढाबा मालिक ने एसीबी से संपर्क किया।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी ने जाल बिछाया और कांस्टेबल अमित शंकर पवार (28) को रिश्वत की रकम में से पांच हजार रूपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। पवार उप निरीक्षक की तरफ से रिश्वत ले रहा था।

दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा

मानसी मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)