नगरपालिका परिषद की बैठक में महिला टॉयलेट के मुद्दे पर हंगामा, सीएमओ पर गलत जानकारी देने का आरोप

नगरपालिका परिषद की बैठक में महिला टॉयलेट के मुद्दे पर हंगामा, सीएमओ पर गलत जानकारी देने का आरोप

: , March 26, 2021 / 03:00 PM IST

कोरिया। नगरपालिका परिषद मनेंद्रगढ़ की बैठक में आज जमकर हंगामा देखने को मिला। हंगामा होने का कारण था महिला टॉयलेट। पार्षद गोपाल गुप्ता ने बैठक में महिला टायलेट का मुद्दा उठाया उसके बाद से हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान बैठक में आधा दर्जन महिला पार्षदों के साथ ही उनके पति भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें — कांग्रेस विधायक का ​ट्वीटर अकाउंट हैक, विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, भाजपा पर लगाया हैक करने का आरोप

वहीं बैठक में पार्षद गोपाल गुप्ता ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी पर गलत जानकारी देने का आरोप भी लगाया। साथ ही कई पार्षदों ने सीएमओ द्वारा सम्मान नही देने की बात भी कही। इन बातों को लेकर परिषद की बैठक में काफी माहौल गर्म हो गया। गोपाल गुप्ता कांग्रेस के ही पार्षद हैं और नगरपालिका में कांग्रेस की ही सत्ता है।

ये भी पढ़ें — मंत्री लखमा का बड़ा बयान, कहा दो माह के अंदर जेल में बंद आदिवासियों को निकालूंगा बाहर, माओवादियों ने कहा था आदिवासी विरोधी

बता दें कि शहर में लगभग दो वर्ष पूर्व से ही महिलाओं के लिए टायलेट बनकर तैयार हैं ले​किन नगरपालिका द्वारा उन्हे आज तक शुरू नही किया गया। महिला टायलेट को शुरू करने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया सहित दो मंत्रियों और स्थानीय विधायक निर्देश दे चुके हैं। बावजूद इसके अब तक नगरपालिका द्वारा महिला टायलेट शुरू नही​ किए गए। जिसके कारण मार्केट आ रही महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ta389VB-8Ws” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>