Big disclosure of air hostess, footballer accused of having relationship in flying plane

एयर होस्टेस का बड़ा खुलासा, फुटबॉलर पर लगाए उड़ते विमान में संबंध बनाने का आरोप

Big disclosure of air hostess, footballer accused of having relationship in flying plane

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 21, 2021/5:00 pm IST

लंदन, ब्रिटेन। प्राइवेट जेट की एक एयर होस्टेस ने बड़ा खुलासा किया है। उसने ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर के बारे में बताते हुए कहा कि फुटबॉलर ने उड़ते विमान में अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाए थे. हालांकि, एयर होस्टेस को यह भी लगता है कि इसमें कुछ गलत नहीं।

प़ढ़ें- सभी महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन निशुल्क मिलेंगे, यहां 19 नवंबर से शुरू होगी योजना

‘इसमें गलत कुछ भी नहीं’
सहकर्मी ने लोरी से कहा कि फुटबॉलर के केबिन में ना जाएं, क्योंकि वो अपनी पार्टनर के साथ इंटिमेट हो रहा है. इस अपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोरी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत रूप से इसमें कुछ गलत है, क्योंकि वे लाखों डॉलर का भुगतान करते हैं. यदि मैं भी इतना खर्च कर रही होती तो मैं भी अपने पति के साथ आनंद उठाती करती’.

पढ़ें- आनंद गिरि पर एक और महंत ने लगाए गंभीर आरोप, बताया हिस्ट्रीशीटर, नरेंद्र गिरि केस में किए गए हैं गिरफ्तार 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, एयर होस्टेस लोरी ने फ्लाइट में फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है. लोरी ने कई दशकों तक निजी जेट पर बतौर एयर होस्टेस काम किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर ने फ्लाइट में संबंध बनाते देखा था. फुटबॉलर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था।

पढ़ें- 10 सालों में निचले स्तर पर पहुंची इंजीनियरिंग की सीटें, छात्रों का हो रहा मोहभंग, मैनेजमेंट कोर्सज की तरफ बढ़ा रुझान 

फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए लोरी ने कहा, उसने मुझसे अपनी पैंट बदलने के बारे में पूछा था. वहीं दूसरी मुलाकात में फुटबॉलर अपनी पत्नी के साथ था और न्यूयॉर्क में नाइट आउट के बाद जेट से लंदन जा रहा था. रिपोर्ट में बताया गया है कि जब विमान हवा में था, लोरी फुटबॉलर के केबिन में प्रवेश करने वाली थी, लेकिन तभी एक सहकर्मी ने उसे रोक दिया।