Cruise drugs party, on whose behest Nupur had hidden drugs in sanitary pads, what was the next preparation.

क्रूज ड्रग्स पार्टी, नुपूर ने किसके कहने पर सैनेटरी पैड्स में छिपाया था ड्रग्स, क्या थी अगली तैयारी.. देखिए

Cruise drugs party, on whose behest Nupur had hidden drugs in sanitary pads, what was the next preparation.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 6, 2021/6:17 am IST

Nupur had hidden drugs in sanitary pads : मुंबई, महाराष्ट्र। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में जहां आर्यन समेत सभी आरोपियों से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। अरबाज मर्चेंट के जूतों से जहां चरस बरामद की गई, वहीं आर्यन को छोड़कर बाकी आरोपियों में किसी के कॉलर में, तो किसी के लेंस कवर में, किसी के अंडरवियर में, किसी की पैंट की सिलाई में और किसी के लेडीज पर्स के हैंडल में ड्रग्स छिपाए गए थे।

पढ़ें- 7th Pay Commission,सरकारी कर्मचारियों की दिवाली से पहले बढ़ सकती है सैलरी, 31% हो सकता है DA.. देखिए क्या है नया अपडेट 

नुपूर सार‍िका
नुपूर सारिका दिल्ली में फैशन डिजाइनिंग का काम करती हैं। रिपोर्ट्स बताते हैं कि नूपुर को ये ड्रग्स मोहक ने दिए थे, जिसे बड़ी चालाकी से सैनेटरी पैड्स के बीच छिपाकर लेकर पहुंची थीं। हालांकि, सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाने का ये दांव कारगर नहीं रहा और एनसीबी की नजरों से यह नहीं बच पाया।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारी दें ध्यान, अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के लिए GPF ब्याज दरों का ऐलान.. जानिए कितना होगा फायदा 

मुनमुन धमेचा
मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं, जो एक बिज़नस फैमिली से हैं। वह मध्यप्रदेश के सागर जिले से हैं। माता-पिता के निधन के बाद से वह अपने भाई प्रिंस के साथ दिल्ली में रहती हैं। 39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एनसीबी को मुनमुन धमेचा के पास से 5 ग्राम चरस मिले हैं।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 18,333 नए कोरोना केस, 278 की मौत, 203 दिनों बाद एक्टिव केस सबसे कम

इस्मीत सिंह
इस्मीत भी दिल्ली से हैं। बताया जाता है कि यहां उनका होटल का बिजनेस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास से रेव पार्टी में NCB को 14 MDMA Ecstasy pills मिले थे।

मोहक जसवाल
बताया जाता है कि मोहक दिल्ली से हैं और पेशे से यह आईटी प्रफेशनल हैं। इनके पास विदेश में काम करने का अनुभव भी है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहक खुद ड्रग्स लेकर पार्टी में नहीं गए थे बल्कि उन्होंने मुंबई में ही किसी लोकल शख्स से ड्रग्स खरीदा था और नुपूर से इसे सैनेटरी पैड्स में छिपाने को कहा था और इसे अंदर जाकर उन्हें देने की भी बात कही थी।

पढ़ें- ये SMS या ईमेल आपको भी आया है तो हो जाएं अलर्ट, नहीं तो डूब सकते हैं आपके सारे पैसे.. PIB ने किया सावधान 

अरबाज मर्चेंट
अरबाज मर्चेंट और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के बीच अच्छी दोस्ती बताई गई है। दोनों स्कूल फ्रेंड्स भी बताए गए हैं। बताया गया है कि एनसीबी ने अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद किया है। एनसीबी को अरबाज को फोन चैट्स से भी कुछ जानकारियां हाथ लगी हैं।

श्रेयस नायर
क्रूज़ पर हुई पार्टी की 9वीं गिरफ्तारी श्रेयस नायर की हुई। सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस नायर, आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट का बहुत खास दोस्त है और इनका मोबाइल चैट्स भी सामने आया है। यह भी आर्यन और अरबाज का स्कूल फ्रेंड बताया गया है। कहा गया कि श्रेयस भी इस पार्टी में जानेवाला था लेकिन किसी वजह से जा नहीं पाया।

पढ़ें- नवरात्रि पर पूरे 9 दिन खुला रहेगा दंतेश्वरी मंदिर, अन्य कार्यक्रमों पर रहेगी पाबंदी

विक्रांत छोकर
विक्रांत भी दिल्ली से हैं। इनके बारे में जो जानकारी है उसमें बताया गया है कि उन्हें ड्रग्स की लत है। खबर है कि NCB ने विक्रांत के पास से 5 ग्राम , 10gms cocaine ड्रग्स बरामद किए हैं।

गोमित चोपड़ा
गोमित भी दिल्ली के रहने वाले हैं , जो हेयर स्टाइलिस्ट बताए जाते हैं। खबर है कि बड़े सिलेब्रिटीज़ मेकअप के लिए इनसे सम्पर्क किया करते हैं। गोमित आईलेंस बॉक्स में ड्रग्स छिपाकर लाया था। कहा जा रहा है कि NCB को गोमित के पास से 4 MDMA pills और कुछ कोकीन मिला।