महिला कांस्टेबल के साथ DSP ने 50 अश्लील वीडियो बनाए, इन हरकतों में बच्चे को भी शामिल किया, Whatsapp status से खुला राज | Women constable viral video

महिला कांस्टेबल के साथ DSP ने 50 अश्लील वीडियो बनाए, इन हरकतों में बच्चे को भी शामिल किया, Whatsapp status से खुला राज

राजस्थान में पुलिस उप अधीक्षक हीरलाल सैनी और महिला कांस्टेबल के स्विमिंग पूल में अश्लीलता वाले वीडियो के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 13, 2021/11:54 am IST

अजमेर।Women constable viral video : राजस्थान में पुलिस उप अधीक्षक हीरलाल सैनी और महिला कांस्टेबल के स्विमिंग पूल में अश्लीलता वाले वीडियो के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। डीएसपी को गिरफ्तार करने के 3 दिन बाद रविवार को लेडी कांस्टेबल को भी हिरासत में ले लिया गया। जहां पुलिस पूछताछ में दोनों ने कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने एक नहीं बल्कि अश्लीलता की हद पार करने वाले 50 वीडियो बनाए थे।

डीएसपी और महिला कांस्टेबल का घिनौना सच सामने आने के बाद सभी हैरान हैं, पुलिस पूछताछ में पता चला कि डीएसपी हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल 10 जुलाई को लेडी कांस्टेबल के आठ साल बेटे का जन्मदिन था। इसी दिन कुछ नया करने के लिए उन्होंने पुष्कर के एक फाइव स्टार रिसॉर्ट को बुक किया था। यह बुकिंग हीरालाल सैनी के कहने पर पुष्कर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने करवाई थी।

read more: मेदवेदेव ने जोकोविच का सपना तोड़कर अमेरिकी ओपन जीता

बता दें कि डीएसपी हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल पुष्कर के इस वेस्टर्न रिसॉर्ट में दो दिन तक रुके थे। इस दौरान दोनों ने अपनी करीब 50 से ज्यादा अश्लील वीडियो बनाए थे। रिसॉर्ट में सजावट के लिए गुब्बारे मंगवाए गए थे। वीडियो में इन गुब्बारे के साथ बच्चा खेलते हुए भी दिखाई दे रहा है।

rajasthan police dsp hiralal sainin woman constable swimming pool video: पुलिस जांच में सामने आया है कि डीएसपी हीरा लाल ने रिसॉर्ट में अश्लीलता के साथ वहां के कर्मचारियों को धौंस भी दिखाई। इतना ही नहीं उसने बुकिंग के समय अपना कोई पहचान पत्र तक नहीं दिखाया था। चेक आउट करने पर करीब 16 हजार रुपए जो दिन का बिल बना था वह पुष्कर के थानाधिकारी राजेश मीणा ने ही दिया था।

read more: 7th pay commission : सरकारी कर्मचारियों के DA को लेकर फिर बढ़ी चिंता, वित्त विभाग ने पेश किया प्रस्ताव

आरपीएस हीरालाल सैनी का एक और घिनौना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह सारी हदें पार करते हुए महिला कांस्टेबल के 6 साल के मासूम बच्चे के साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा है। यह घिनौना वीडियो करीब ढाई मिनट का है। सबसे बड़ा हैरान करने वाला खुलासा यह हुआ है कि शर्मनाक वीडियो गलती से महिला कांस्टेबल की वजह से ही सामने आया है। क्योंकि वह महिला 10 जुलाई को बनाए गए वीडियो को अपने मोबाइल में सेव करने रखना चाहती थी, लेकिन गलती से वीडियो उसके Whatsapp स्टेटस पर चला गया।

इसी दौरान महिला के कई रिश्तेदारों और जानने वालों ने देख लिया। इसके बाद महिला के भाई ने जब यह देखा तो उन्होंने महिला को कॉल कर पूरा मामला बताया। लेकिन तब तक उसने वीडियो डिलीट किया तो करीब 15 मिनट हो चुके थे। जिसे कई लोगों ने वायरल भी कर दिया था।

read more: महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस संक्रमण के 240 नए मामले

मामले की जांच कर रही स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) टीम ने हीरालाल सैनी को निलंबित करने के अलावा चाइल्ड पोर्नोग्राफी और पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 17 सितंबर तक रिमांड पर ले रखा है। इस अधिकारी के महिला कांस्टेबल के साथ पिछले 5 साल से शारीरिक संबंध थे। जिसके चलते महिला ने अपने पति को भी छोड़ दिया था।