Mother killed one and a half month old girl

शादी के 12 साल बाद बनी मां, दूध पिलाते समय हो गई डेढ़ माह की बच्ची की मौत, मां ही निकली आरोपी

शादी के 12 साल बाद बनी मां, दूध पिलाते समय हो गई डेढ़ माह की बच्ची की मौत, मां ही निकली आरोपी

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 02:08 PM IST, Published Date : February 9, 2023/2:05 pm IST

नई दिल्ली। Mother killed one and a half month old girl : उत्तरप्रदेश के कौशांबी से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां घर के छत पर रखी पानी की टंकी में एक डेढ़ माह की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। इस मामले का खुलासा स्थानीय पुलिस ने किया।

Read More : विधानसभा चुनाव से पहले पेश होगा बजट, युवाओं के हित में यहां की सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

परिवार के डर से मां ने उठाया खतरनाक कदम

दरअसल, बताया गया कि दुधमुंही बच्ची की मां जब उसे दूध पिला रही थी, तब दूध श्वास नली में चला गया। इसके बाद बच्ची के बेसुध होने पर मां ने उसे हाथ से थपथपा दिया, जिससे बच्ची कोमा में चली गई थी। इसके बाद एक बड़ा ही चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। बताया गया कि बच्ची के कोमा में चले जाने के बाद परिवार वालों के डर से चलते आरोपी मां ने बच्ची के शव को घर की पानी की टंकी में डाल दिया और अपहरण की झूठी कहानी रची थी।

Read More : VIDEO: अनोखी शादी देखने उमड़ पड़ी भीड़, तोता-मैना पर चढ़ा Valentine’s Week का खुमार, रीति-रिवाज से लिए सात फेरे

12 साल बाद बनी थी मां

Mother killed one and a half month old girl : बताया जा रहा है कि ये मामला यूपी के पिपरी थाना क्षेत्र का है। जहां पिपरी थाना क्षेत्र निवासी सविता की शादी 12 साल पहले सराय अकीला थाना क्षेत्र निवासी अविनाश से हुई थी। शादी के 12 साल बाद भी संतान का सुख न मिलने पर दोनों ने IVF का सहारा लिया। इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि प्रयागराज के एक अस्पताल में 15 लाख खर्च करने के बाद सविता मां बनी। इसके बाद सविता अपने मायके चली आई और पति काम के लिए दिल्ली चला गया। मंगलवार को जिस समय ये घटना हुई उस समय सविता अपने डेढ़ माह की बच्ची को दूध पीला रही थी। दूध श्वास नली में जाने से उसकी मौत हो गई। ससुराल वालों के डर से उसने शव को टंकी में छिपा दिया और अपहरण की झूठी कहानी रच डाली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें