अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी आप : संजय सिंह |

अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी आप : संजय सिंह

अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी आप : संजय सिंह

: , July 2, 2022 / 11:09 PM IST

लखनऊ, दो जुलाई (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा प्रहार करते हुए ऐलान किया कि उनकी पार्टी रविवार को पूरे प्रदेश में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में पार्टी की युवा शाखा और छात्र शाखा विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से मोदी सरकार को 420 रुपये भेजे जाएंगे और अपनी ओर से सांकेतिक विरोध दर्ज कराया जाएगा।

सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि उनसे यह कहा जाएगा कि भारतीय सेना के साथ चार सौ बीसी (धोखाधड़ी) न करो और यह भी कहा जाएगा कि भारत माता की रक्षा के लिए पैसे का रोना मत रोइए।

आप नेता ने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) भारतीय जनता पार्टी की कठपुतली बन गया है और देश भर में विपक्ष के किसी नेता का भी सपना आ जाए तो उसके खिलाफ ईडी की टीम छापा मार देती है।

उन्‍होंने दावा किया कि पूरी महाराष्ट्र की सरकार गिराने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका भाजपा के ”किडनैपिंग गैंग” के अलावा किसी ने निभाई है, तो वह ईडी है।

आप सांसद ने उदयपुर में मारे गये दर्जी कन्हैयालाल के मामले में राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ और उससे जुड़ी संस्था राष्ट्रीय मुस्लिम मंच पर भी सवाल उठाए।

भाषा आनन्द जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga