आगरा : किशोरी से दुष्कर्म का आरोप |

आगरा : किशोरी से दुष्कर्म का आरोप

आगरा : किशोरी से दुष्कर्म का आरोप

: , July 20, 2022 / 10:34 PM IST

आगरा (उप्र), 20 जुलाई (भाषा) आगरा में मंगलवार रात एक किशोरी को दंबग उठाकर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि पीड़िता के परिवार के लोग शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपी ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, घटना आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव की है। मंगलवार रात किशोरी अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। आरोप है कि रामबरन जबरन किशोरी को उठाकर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता पिता के अनुसार, उनकी बेटी किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और अपने साथ हुई सारी घटना की जानकारी परिजनों को दी।

पीड़ित परिजन शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे, जहां कथित तौर पर आरोपी ने उन पर हमला कर दिया। पीड़ित परिजनों ने थाना मलपुरा में शिकायत की।

थाना मलपुरा निरीक्षक तेजवीर सिंह के अनुसार किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। तहरीर पर दुष्कर्म के आरोपी युवक समेत उसके दो भाइयों और जीजा पर हमले का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

भाषा सं शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga