नाराज खिलाड़ियों ने स्टेडियम का मुख्य द्वार बंद कर सांसद को रोक लिया

नाराज खिलाड़ियों ने स्टेडियम का मुख्य द्वार बंद कर सांसद को रोक लिया

Edited By: , November 25, 2021 / 10:00 PM IST

शाहजहांपुर (उप्र) 25 नवंबर (भाषा) शाहजहांपुर जिले में चल रही सांसद खेल स्पर्धा में पुरस्कार की राशि न मिलने से नाराज खिलाड़ियों ने स्टेडियम का मुख्य द्वार बंद कर दिया जिसके कारण भाजपा सांसद अरुण सागर कथित रूप से काफी देर तक अंदर रहें ।

खिलाड़ी राजदेव ने पत्रकारों को बताया कि हथोड़ा स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता चल रही है जिसमें सांसद अरुण सागर ने कहा था कि तहसील स्तर से जो भी टीम प्रथम आएगी उसे शाहजहांपुर में खिलाया जाएगा तथा 11,000 से लेकर 51 हजार तक का पुरस्कार मिलेगा परंतु अब पुरस्कार नहीं दिया जा रहा है।

खिलाड़ी सुनाना जौहरी ने बताया,‘‘हम लोग पांच दिनों से लगातार यहां खेलने आ रहे हैं । यहां खाना तक नहीं मिल रहा है,और 51000 प्रत्येक टीम को पुरस्कार देने को बोला गया था परंतु हमें पुरस्कार नहीं दिया जा रहा है । इसलिए हम लोगों ने सांसद अरुण सागर को स्टेडियम में रोक लिया है।’’

प्रत्यक्षदर्शियों एवं खिलाड़ियों ने बताया कि आज सांसद खेल स्पर्धा का समापन था जिसमें सांसद अरुण सागर गए थे परंतु खिलाड़ियों ने पुरस्कार ना मिलने के कारण मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया तथा वहां पर लगी हुई सांसद की होर्डिंग भी फाड़ दी।

इस बीच सांसद अरुण सागर ने पत्रकारों को बताया कि खिलाड़ी ज्यादा उत्साह में थे, खिलाड़ियों में जो जीता था उसे पुरस्कार दिए गए । उन्होंने कहा कि वहां पर तमाम अधिकारी थे कौन जीता, कौन हारा, यह फैसला अधिकारियों ने किया है। खाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि खाने के पैकेट अभी भी मौजूद हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि स्टेडियम में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन्होंने वहां पुलिस बल को भेजा और खिलाड़ियों को समझा-बुझाकर शांत किया तथा स्टेडियम के अंदर मौजूद सांसद को वहां से बाहर निकाल कर भेजा है।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार