BJP MLA's car attacked

शादी समारोह से वापस लौट रहे थे भाजपा विधायक, तभी युवक ने ईंट से किया हमला

शादी समारोह से वापस लौट रहे थे भाजपा विधायक, तभी युवक ने ईंट से किया हमला! BJP MLA's car attacked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 29, 2022/4:07 pm IST

उन्नाव: BJP MLA’s car attacked उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक श्रीकांत कटियार के वाहन पर दही थाना इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर ईंट से हमला कर दिया जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया, हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कटियार सोमवार देर रात एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे, और दही थाना क्षेत्र अंतर्गत ओवरब्रिज के पास उनका वाहन पहुंचा तभी एक युवक ने ईंट से हमला कर दिया। ईट विधायक की कार के सामने वाले शीशे से टकराई जिससे चालक की तरफ का शीशा टूट गया।

Read More:  Breaking News: कांग्रेस के विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, बोले आपके अफसर छात्राओं के हाथ में थमाना चाहते हैं बंदूक

BJP MLA’s car attacked उन्होंने बताया कि हालांकि इस हमले से कार में सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई। पुलिस ने कहा कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा है। घटना की सूचना विधायक श्रीकांत कटियार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर आशुतोष कुमार ने जांच के बाद हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया। सीओ ने बताया कि विधायक ने अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। विधायक ने कहा कि आरोपी युवक अर्धविक्षिप्त लग रहा था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers