आंगनबाड़ी के लिए आवेदन करने गई थी नव विवाहिता, जनसेवा केंद्र में हो गया गैंगरेप, सहपाठी निकला एक आरोपी |

आंगनबाड़ी के लिए आवेदन करने गई थी नव विवाहिता, जनसेवा केंद्र में हो गया गैंगरेप, सहपाठी निकला एक आरोपी

पुलिस के अनुसार, दोषियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चौथा फरार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 7, 2022/1:15 am IST

Bride gang-raped in Mathura: मथुरा (उप्र), 6 अगस्त । मथुरा जिले में चार युवकों ने नौहझील थाना क्षेत्र की एक विवाहिता से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, दोषियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चौथा फरार है।

read more: “पिताजी, मैं मरने वाली हूं, कृपया मुझे माफ कर देना” कह कर भारतीय मूल की महिला ने किया ऐसा, जानें पूरा मामला

पुलिस ने कहा कि घटना मई में हुई थी, लेकिन हाल में मामला उजागर हुआ, जब आरोपी ने किसी कारणवश महिला के ससुराल वालों को बलात्कार का वीडियो भेज दिया।

घटना का ब्योरा देते हुए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि 28 मई को नौहझील क्षेत्र के एक गांव की महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर आवेदन करने के लिए जन सेवा केंद्र गई थी, तभी केंद्र के संचालक, कंप्यूटर ऑपरेटर, दुकान मालिक एवं एक अन्य युवक ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया।

read more: देश में अव्वल बनेगा यह राज्य, एक करोड़ के पार पहुंचा कोविड बूस्टर डोज

आरोपियों ने हाल में महिला के ससुराल वालों के मोबाइल पर वीडियो भेजा था और महिला ने दो दिन पहले इस संबंध में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पुलिस की टीम चौथे आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुख्य आरोपी मूल रूप से अलीगढ़ जिले के उसी गांव का है, जहां महिला के माता-पिता रहते थे। उन्होंने कहा कि महिला और आरोपी भी एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे।