Constable posted with traffic police commits suicide

घर के कमरे में इस हालत में मिले यातायात पुलिस में तैनात जवान, देखकर गए दंग रह लोग

घर के कमरे में इस हालत में मिले यातायात पुलिस में तैनात जवान, देखकर गए दंग रह लोग! Constable posted with traffic police commits suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 5, 2022/11:20 pm IST

आगरा: traffic police commits suicide आगरा की यातायात पुलिस में तैनात सिपाही कुबेर सिंह ने शुक्रवार सुबह अपने घर में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के नगला राजा गांव के रहने वाले 58 वर्षीय कुबेर सिंह आगरा ट्रैफिक लाइन में फिलहाल क्रेन चलाने की ड्यूटी पर तैनात थे।

Read More: इस देश में घटी बेरोजगारी दर, जुलाई में 5 लाख 28 हजार लोगों को मिली नौकरी 

traffic police commits suicide उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात नौ बजे ड्यूटी से लौटकर वह खाना खाकर अपने कमरे में सो गए थे, लेकिन सुबह करीब चार बजे दूसरे कमरे में सो रही उनकी पत्नी चंद्रकांति ने गोली चलने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो उन्होंने कुबेर सिंह को खून से लथपथ देखा।

Read More: CWG में भारत की बेटी साक्षी मलिक ने देश को दिलाया 8वां गोल्ड, फाइनल में विरोधी को किया चित

घटना की जानकारी पाकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत अन्य अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चला है और नाहीं मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है। इस संबंध में थाना एत्माद्दौला इंसपेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि सिपाही कुबेर सिंह ने आत्महत्या की है और इसका कारण जानने की कोशिश की जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers