The construction of Ram Mandir is the result of the hard work

राम मंदिर का निर्माण 450 वर्ष और 25 पीढ़ियों के परिश्रम की देन है…

राम मंदिर का निर्माण 450 वर्ष तथा 25 पीढ़ियों के परिश्रम की देन है : The construction of Ram Mandir is the result of the hard work of 450 years and 25 generations.

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 11:26 PM IST, Published Date : January 30, 2023/10:19 pm IST

बलिया । अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को कहा कि राम मंदिर का निर्माण साढ़े चार सौ वर्ष एवं पच्चीस पीढ़ियों के परिश्रम की देन है।अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को यहां संगठन के एक सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ”श्रीरामचरितमानस करोड़ों हिंदुओं के दिल में है। किसी के विरोध करने से श्रद्धा कम नही होगी। प्रचार के लिए विरोध किया जा रहा है।’’तोगड़िया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि विभाजन के समय ही भारत को संविधान से हिंदू राष्ट्र बना देना चाहिए था, यह एक कमी रह गयी, आगे जाकर हम इस कमी को पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें : फेमस मॉडल का MMS वायरल, आपत्तिजनक हालत में नजर आईं युवती, मचा बवाल

उन्होंने जोर देकर कहा कि पाकिस्तान तथा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत का होगा। जिसके पास खाने को नही है, वह कहां से हथियार की खरीद करेगा ।उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वर्ष 2024 के चुनाव के पहले काशी एवं मथुरा में मंदिर निर्माण के लिए कानून बन जायेगा।उन्होंने कहा, ”जहां नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ हैं, वहां जरूर कानून बनेगा।” यह पूछे जाने पर कि क्या राम मंदिर निर्माण से भाजपा को लाभ मिलेगा, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि काशी , अयोध्या व मथुरा में मंदिर निर्माण के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून बन जाय तो लाभ मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : फेमस मॉडल का MMS वायरल, आपत्तिजनक हालत में नजर आईं युवती, मचा बवाल

उन्होंने कहा कि राम मंदिर साढ़े चार सौ वर्ष व पच्चीस पीढ़ियों के परिश्रम से बना है। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को लाभ होगा, इस पर तोगड़िया ने कहा कि वह कैंसर के चिकित्सक हैं न कि किसी राजनैतिक दल के ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers