death of three baratis

सड़क पर नाच रहे बारातियों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, तीन लोगों की मौत

एक तेज रफ्तार कार के शादी में नाच रहे बारातियों के बीच घुस जाने से तीन लोगों की मौत हो गई ! death of three baratis

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : February 9, 2023/11:03 am IST

मेरठ: death of three baratis उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक तेज रफ्तार कार के शादी में नाच रहे बारातियों के बीच घुस जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और जबकि चार अन्य घायल हो गए। इस दुर्घटना से गुस्साये लोगों ने कार चालक को पकड़ कर जम कर पीटा। पुलिस ने पिटाई से बुरी तरह जख्मी चालक को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया।

Read More: Celebrity Cricket League 2023: रायपुर में लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, CM बघेल ने दिया CCL खेलने का न्योता

death of three baratis थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस दुर्घटना में विकास(38), महेन्द्र (40) और वरुण( 16) की मौत हो गयी और उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज गये। उन्होंने बताया कि जिस कार से यह हादसा हुआ उसे कब्जे में ले लिया गया है । उन्होंने बताया कि कार चालक बिट्टू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Read More: रिटायर्ड DSP ने गोली मारकर की आत्महत्या, इस वजह से मौत को लगाया गले

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सिसौला खुर्द के ऋषिपाल के बेटे प्रभात की शादी किठौली के धीर सिंह की बेटी प्रिया के साथ हो रही थी और बाफर गांव के समीप ग्रीन लीफ मंडप में बरात आई थी। कुमार ने बताया कि मंडप के बाहर बारात में शामिल लोग गीत संगीत पर नाच रहे थे कि उसी दौरान मेरठ की तरफ से बागपत जा रही एक कार नाच रहे बारातियों के बीच घुस गई। उन्होंने बताया कि चार घायलों घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक