उत्तर प्रदेश में डेंगू से हालात गंभीर, भाजपा सरकार बचाने में व्यस्त : रालोद |

उत्तर प्रदेश में डेंगू से हालात गंभीर, भाजपा सरकार बचाने में व्यस्त : रालोद

उत्तर प्रदेश में डेंगू से हालात गंभीर, भाजपा सरकार बचाने में व्यस्त : रालोद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 18, 2021/11:37 am IST

मेरठ, 18 सितंबर (भाषा) राष्ट्रीय लोकदल की मीडिया शाखा के संयोजक सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद समेत कई जनपदों में डेंगू और वायरल से हुई मौतों के बाद भी सरकार सोई हुई है और संक्रामक बीमारियों की रोकथाम के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में दवाओं, इंजेक्शन की तलाश में लोग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहे हैं। पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है और जनता त्रस्त है लेकिन भारतीय जनता पार्टी सिर्फ सत्ता बचाने में व्यस्त है।

हाल में पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया शाखा के संयोजक बने शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लचर स्वास्थ्य सेवाओं के कारण जनता बेहाल है। बारिश-जलजमाव के कारण डेंगू तेजी से फैल रहा है। जलजनित बीमारियों से संक्रमित रोगियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। न तो समय से दवाओं का छिड़काव हुआ और न ही इलाज की समुचित व्यवस्था है।

उन्होंने कहा कि अचरज की बात यह है कि फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल से 150 से ज्यादा मौत होने के बाद भी शासन-प्रशासन की नींद अब तक नहीं टूटी।

रालोद नेता ने कहा कि भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं को ध्वस्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों की जिंदगी खतरे में डालने वाली भाजपा सरकार की विदाई तय है।

भाषा सं. सिम्मी गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)