अधिकारियों से अभद्रता के आरोप में किसान नेता समेत 43 पर मुकदमा |

अधिकारियों से अभद्रता के आरोप में किसान नेता समेत 43 पर मुकदमा

अधिकारियों से अभद्रता के आरोप में किसान नेता समेत 43 पर मुकदमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 5, 2022/12:03 pm IST

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), पांच अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में अधिकारियों से अभद्रता करने के आरोप में एक किसान नेता समेत 43 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के मंडी परिसर में मंगलवार को खेतिहर किसान मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदीप चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे।

उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी होने पर उप जिलाधिकारी राशि कृष्णा तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर कुमार पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से ज्ञापन की मांग की। इस पर चौहान ने कहा कि वह कछियानी खेड़ा मंदिर में पूजा के बाद ही ज्ञापन देंगे।

उन्होंने बताया कि उसके बाद कार्यकर्ताओं ने कछियानी खेड़ा मंदिर में पूजा की तथा ज्ञापन मांगने पर अधिकारियों से कहा कि वे मंडी समिति में ज्ञापन देंगे।

पुलिस के अनुसार मंडी पहुंचने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और अपशब्द कहे।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि मंगलवार देर रात मामले में मंडी सचिव जगदीश प्रसाद की ओर से क्षेत्रीय किसान मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदीप चौहान, कार्यकर्ता प्रिंस तथा चंदन और 40 अन्‍य अज्ञात लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने, धमकी देने, अधिकारियों से अभद्रता तथा बलवा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं सलीम अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers