आगरा में पांच वर्षीय मासूम को अगवा कर उसकी हत्या |

आगरा में पांच वर्षीय मासूम को अगवा कर उसकी हत्या

आगरा में पांच वर्षीय मासूम को अगवा कर उसकी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 2, 2021/10:53 pm IST

आगरा (उप्र), दो दिसंबर (भाषा)। आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की देर रात में शादी समारोह से पांच वर्षीय मासूम बच्ची को कथित रूप से अगवा कर उसकी हत्या कर दी गयी।

पुलिस के अनुसार गुरुवार की सुबह बच्ची के दिखाई न देने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और बच्ची के न मिलने पर उन्होंने मिढ़ाकुर पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। पुलिस ने करीब दो घण्टे तक तलाशी अभियान चलाकर बाद ग्रामीणों की मदद से बच्ची के शव को खेत में पड़ा पाया।

पुलिस के अनुसार मलपुरा के एक गांव में बुधवार की रात को एक परिवार में शादी का कार्यक्रम था। इसमें गांव के ही दंपति अपनी पांच साल की बेटी के साथ शामिल होने आये थे। बच्ची लगभग रात 12 बजे तक डीजे पर दिखाई दी जिसके बाद वह नहीं दिखी तो परिजनों को लगा कि किसी रिश्तेदार या परिचित के यहां जाकर सो गयी होगी। इसलिये वह भी शादी कार्यक्रम में व्यस्त हो गये। गुरुवार सुबह भी जब बेटी दिखाई नहीं दी तब उन्होंने उसे ढूढना शुरू किया

पुलिस को कार्यक्रम स्थल से दो सौ मीटर दूर सरसों के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे। आशंका है कि बच्ची को अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गयी। इस संबंध में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है तथा घटना का जल्दी ही खुलासा कर दिया जायेगा। आरोपित का सुराग लगा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)