बागपत में नगर पालिका के संविदाकर्मी की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार |

बागपत में नगर पालिका के संविदाकर्मी की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

बागपत में नगर पालिका के संविदाकर्मी की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 11, 2021/4:26 pm IST

बागपत (उप्र) 11 अक्टूबर(भाषा) बागपत जनपद के बड़ौत शहर में नगर पालिका बड़ौत के एक संविदाकर्मी को चाकू से गोद कर और लाठी डंडों से पीट कर घायल कर दिया गया। जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने इस वारदात में नामजद चारों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी रवि रतन सिंह ने पट्टी मेहर स्थित घासमंडी में रहने वाले महेश चंद द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि रविवार रात नौ बजे उसके घर मेहमान आए हुए थे। उसी दौरान राजीव, आदित्य, दीपक व विनय चाकू और लाठी-डंडे लेकर उसके घर आए और गालियां देने लगे। तहरीर के मुताबिक, शोर सुनकर जब परिवार के लोग घर के बाहर आए तो सड़क पर उसी के परिवार के मनीष (24) पर चारों ने चाकू व लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दौरान बदमाशों ने बचाव में आए धीरज व मुनेश देवी पर भी हमला कर दोनों को मारपीट घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार मनीष नगर पालिका परिषद बड़ौत में संविदा कर्मचारी थी। वह नगरपालिका की गाड़ी का ड्राइवर था।

सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, अब मुकदमे में हत्या की धारा को जोड़ा जा रहा है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू और लाठी-डंडे बरामद कर लिए गए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि मनीष और आरोपियों के बीच शराब के नशे में विवाद की बात सामने आई है।

भाषा सं. जफर प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)