SI की परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी

Gang rape in a moving car on the highway with a girl returning after giving SI exam

Edited By: , November 25, 2021 / 12:01 AM IST

मथुरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रही मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र की एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस अधीक्षक, देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कोसीकलां क्षेत्र निवासी एक युवती की सोशल मीडिया मंच फेसबुक के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई थी। वह युवक उसे पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा दिलाने कार से आगरा ले गया था।

Read more :  ‘प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी से झरेंगे पीएम आवास’, पीएम मोदी की दाढ़ी पर बीजेपी ने सांसद ने की टिप्पणी, वायरल हुआ वीडियो

उन्होंने कहा कि यह घटना आगरा से परीक्षा देकर लौटने के दौरान हुई। हालांकि, जाने के दौरान कार में युवक के अलावा केवल एक चालक ही था, परंतु वापसी में उसके चार अन्य साथी भी थे। अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवती के कार में बैठने के कुछ देर बाद ही उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की गई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read more : शहर को स्वच्छता में अव्वल बनाने वाले सफाई कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा, नियमितीकरण पर सरकार करेगी विचार 

उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता को राजमार्ग के किनारे ही बुरी तरह से घायल हालत में छोड़ गए, जिसकी जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसके घरवालों को दी। बाद में परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता के भाई की ओर से दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी संजीव त्यागी के मुताबिक पीड़िता उस युवक का केवल फोन नंबर बता पा रही है, जिससे उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। वह उस युवक के बारे में और कुछ नहीं जानती है।