पार्टी नेताओं की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों की सूची मुझे दें : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ |

पार्टी नेताओं की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों की सूची मुझे दें : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पार्टी नेताओं की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों की सूची मुझे दें : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 17, 2022/5:30 pm IST

सहारनपुर (उत्त प्रदेश), 17 अगस्‍त (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं और कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों की सूची मांगते हुए बुधवार को कहा कि हर व्‍यक्ति का जायज काम बिना किसी भेदभाव के किया जाएगा।

मुख्‍यमंत्री ने सहारनपुर दौरे के दौरान पुलिस लाइन में जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेताओं ने इस बात की शिकायत की कि जिले के कुछ अधिकारी सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की बात नहीं सुनते, जिससे गरीब लोगों का काम नहीं हो पाता है।

इस पर योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि अगर यह हो रहा है तो ऐसे अधिकारियों की सूची उन्‍हें उपलब्‍ध करायी जाए।

उन्‍होंने कहा कि काम किसी भी पार्टी या व्यक्ति का हो, अगर वह जायज है तो उसे होना चाहिये; सरकार बगैर किसी भेदभाव के कार्य करती है और अगर किसी को कोई समस्या है तो उसका समाधान किया जाना चाहिये, यही सरकार की प्राथमिकता है।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता यह न समझे कि उसे किसी सीढ़ी की जरूरत है; वे हेल्पलाइन नम्बर पर बात कर सकते हैं, मुख्यमंत्री पोर्टल पर लिख सकते है और तब भी उनकी समस्या का समाधान न हो तो वे मुझे सीधे लिख सकते हैं।

मुख्‍यमंत्री ने इस बैठक के दौरान उपस्थित जन प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी करने के लिये जरूरी निर्देश भी दिये।

अपने सहारनपुर दौरे के दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने सर्किट हाउस में मंडल के अधिकारियों के साथ की गई बैठक में कहा कि हरियाणा की तर्ज पर सहारनपुर मे भी प्लाईवुड फैक्ट्री लगाई जायेगी, जिससे सहारनपुर के ही नहीं बल्कि आसपास के युवाओं को भी रोजगार मिलेगा।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओ का लाभ आम जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जाये व इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने इसके बाद नगर निगम परिसर मे स्थापित किये गये एकीकृत कमांड नियंत्रण केन्‍द्र का निरीक्षण करते हुए वहां की व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सहारनपुर शहर को पूरी तरह ‘सुरक्षित’ बनाने के लिये अधिक से अधिक कैमरे लगाये जाएं, ताकि अपराध को नियन्त्रित किया जा सके।

भाषा सं सलीम धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers