मालगाड़ी मथुरा में पटरी से उतरी, रेल यातायात प्रभावित |

मालगाड़ी मथुरा में पटरी से उतरी, रेल यातायात प्रभावित

मालगाड़ी मथुरा में पटरी से उतरी, रेल यातायात प्रभावित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 23, 2022/12:50 am IST

मथुरा (उत्तर प्रदेश), 22 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के वृंदावन में एक मालगाड़ी के कई डिब्बों के पटरी से उतर जाने के कारण मथुरा और दिल्ली के बीच रेल यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि गाजियाबाद जा रही मालगाड़ी के कई डिब्बे शुक्रवार रात 11.30 बजे पटरी से उतर गए। उन्होंने बताया कि यह हादसा मथुरा-पलवल सेक्शन के भूतेश्वर और वृंदावन रोड स्टेशनों के बीच हुआ।

आगरा मंडल के रेलवे जनसम्पर्क अधिकारी (पीआरओ) एस के श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण अप और डाउन दोनों मार्ग और तीसरी लाइन प्रभावित हुई है।’’

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों और इंजीनियरों की देखरेख में 300 से अधिक लोग सीमेंट से लदे कोचों को हटाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ शिवम शर्मा ने कहा कि मथुरा-पलवल खंड की अप लाइन शनिवार की मध्यरात्रि से पहले बहाल हो सकती है।

अधिकारियों के मुताबिक हादसे के कारण 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और दो ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द किया गया है। उन्होंने कहा कि 59 और ट्रेनों के या तो मार्ग बदल दिये गए हैं या उनके समय में बदलाव किया गया है।

भाषा अमित सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)