नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी गार्ड गिरफ्तार |

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी गार्ड गिरफ्तार

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी गार्ड गिरफ्तार

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 09:24 PM IST, Published Date : January 27, 2023/9:24 pm IST

गाजियाबाद, 27 जनवरी (भाषा) पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया है। एक मेडिकल कॉलेज के छात्रावास के बाहर तैनात गार्ड ने लड़की के साथ दुष्कर्म का उस समय प्रयास किया जब वह बृहस्पतिवार दोपहर अपने घर जा रही थी।

सहायक पुलिस आयुक्त अंशु जैन ने शुक्रवार को कहा कि आरोपी व्यक्ति की पहचान निशांत चौधरी के रूप में की गई है और उसे गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा कि जब लड़की छात्रावास के गेट के पास पहुंची तो गार्ड ने उसे रोक लिया और एक टेबल उठाने में उसकी मदद मांगी। गार्ड उस लड़की को छात्रावास के प्रथम तल पर ले गया और उसे कमरे के भीतर ढकेल दिया और दरवाजा बंद कर दिया।

पुलिस ने बताया कि जब गार्ड ने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो लड़की ने उसका हाथ काट लिया और मदद के लिए शोर मचाया और किसी तरह वह खुद को गार्ड के चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रही।

लड़की तत्काल अपने घर पहुंची और अपने माता पिता को आपबीती सुनाई। लड़की के माता पिता पुलिस थाना पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस हरकत में आई और गार्ड को गिरफ्तार किया।

भाषा सं राजेंद्र धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)