पत्नी के ना आने पर पति ने आत्महत्या की |

पत्नी के ना आने पर पति ने आत्महत्या की

पत्नी के ना आने पर पति ने आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 24, 2021/8:54 pm IST

आगरा, 24 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र में एक युवक ने विवाद के बाद मायके से करवाचौथ के दिन पत्नी के नहीं आने पर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि युवक ने एक दिन पूर्व फांसी लगा ली थी जिसके शव का परिजनों ने आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया । उन्होंने बताया कि पुलिस को जब सूचना मिली तो वह वहां गयी लेकिन परिजन अंतिम संस्कार पहले ही कर चुके थे।

उन्होंने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान सोनू के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि सोनू का एक माह पहले उसकी भाभी अंजलि से विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद मायके वाले अंजलि और उसकी छोटी बहन तथा सोनू की पत्नी वंदना को लेकर चले गये ।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद सोनू ने फोन पर वंदना से करवाचौथ के दिन घर आने को कहा था, लेकिन उसने आने से मना कर दिया और इसी बात से क्षुब्ध सोनू ने कमरे में फांसी लगा ली।

इस बीच पुलिस ने बताया कि आगरा में सदर बाजार के सौहल्ला में रेलवे ट्रैक पर रविवार तड़के बोरे में बंद एक युवती का सिर कटा शव मिला है। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)