गाजीपुर में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत |

गाजीपुर में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत

गाजीपुर में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत

: , November 29, 2022 / 08:52 PM IST

गाजीपुर (उप्र), 27 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नंदगंज थानाक्षेत्र में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बिहार निवासी एवं कार सवार पति-पत्नी सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना अंतर्गत देवकली पेट्रोल पंप के सामने फोरलेन सड़क पर हुए इस हादसे में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले नीरज कुमार (45), उनकी पत्नी मोनी (41) व उनके मित्र आलोक कुमार (44) की मौत हो गई।

नंदगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र सिंह ने बताया कि बिहार निवासी कार सवार तीनों व्यक्ति प्रयागराज जा रहे थे। उन्होंने बताया कि शनिवार आधी रात जब उनकी कार देवकली पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रही थी, उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक मोनी ने दम तोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि नीरज और आलोक को स्थानीय चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि परिजनों को जानकारी दे दी गई है और आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)