In Vrindavan, teenager makes five-year-old girl a victim of lust

नाबालिग ने पांच साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

वृंदावन में किशोर ने पांच साल की बालिका को बनाया हवस का शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 28, 2021/1:09 am IST

teenager makes five-year-old girl a victim

; मथुरा। उत्तर प्रदेश में वृन्दावन क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्ष की बच्ची के साथ किशोर वय बालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कॉलेज का प्रोफेसर चलाता है सेक्स रैकेट, कई छात्राओं से कर चुका है रेप, छात्रा का बड़ा आरोप

पुलिस के मुताबिक यह मामला बृहस्पतिवार का है। तब दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छटीकरा गांव का एक किशोर पड़ोस की पांच वर्ष की बच्ची को टॉफी खिलाने का लालच देकर गांव के बाहरी हिस्से में स्थित एक सुनसान मकान में ले गया और वह वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर गांव से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  गूगल पे-पेटीएम के लिए खतरे की घंटी ! WhatsApp Pay को यूजर संख्या दोगुना करने की मिली मंजूरी

बच्ची जब घर पहुंची तो उसे गुमसुम देख परिजनों ने उससे उसका कारण पूछा लेकिन उसने उस दिन डर के मारे कुछ नहीं बताया। परंतु, शुक्रवार को उसने पूरी घटना बता दी। उसके बाद परिजन उसे इलाके की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जैंत ले गए और तहरीर देकर मामला दर्ज करने की फरियाद की।

यह भी पढ़ें:  कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर CM ने बुलाई बैठक, रविवार दोपहर 12 बजे CM हाउस में होगी बैठक

थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया, प्राथमिक स्तर पर घटना की जांच करने के पश्चात कल शाम ही मामला दर्ज कर लिया गया और फरार अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसे शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र 12 वर्ष से कम होने के कारण इस मामले में भादंसं और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं।?

यह भी पढ़ें:  सियासत का बदलावपुर! हबीबगंज के बाद अब ​मिंटो हॉल का बदला जाएगा नाम, कांग्रेस ने मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

 
Flowers