करौली बाबा ने कहा ‘अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल गाँधी’, जानें कौन हैं विवादित करौली बाबा

करौली बाबा ने ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर कहा कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं अगर हमसे मदद मांगी गई तो अनुष्ठान करेंगे, कामना करेंगे और हर दिन करते भी हैं.

Karauli Baba on Rahul Gandhi: (कानपुर) नोएडा में एक डॉक्टर की पिटाई कर देने और उससे पहले अपने अजीबोगरीब बयान और दावों को लेकर सुर्खिया बटोरने वाले करौली बाबा ने राहुल गांधी की अयोग्यता के मामले पर बयान दिया हैं। उन्होंने कहा हैं की राहुल गांधी वही भोग रहे हैं जैसा उन्होंने कर्म किया हैं। करौली बाबा का मानना हैं की इतना कुछ हो जाने के बाद के भी वो उनके पास अनुष्ठान के लिए नहीं आएंगे बल्कि कानून का ही सहारा लेंगे।

जहां पहले था खौफ का साया, वहां खुशी खोजने जाएंगे लोग, गूंजती थी बंदूक की आवाजें, अब ठहाका लगाएंगे रोज

करौली बाबा ने ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर कहा कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं अगर हमसे मदद मांगी गई तो अनुष्ठान करेंगे, कामना करेंगे और हर दिन करते भी हैं।

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के पंजीयन की शुरुआत, इस दिन खाते में आएंगे 1 हजार रुपए

Karauli Baba on Rahul Gandhi: करौली बाबा वैदिक तरीके से गंभीर बीमारियों के इलाज का दावा करता हैं। उनके समर्थक दावा करते हैं कि उनके आश्रम में आने के बाद बड़ी से बड़ी बीमारी भी ठीक हो जाती है। ये भी कहा जाता है कि बाबा अपने चमत्कार से भी लोगों का इलाज कर देते हैं। करौली बाबा पिछले दिनों तब सुर्ख़ियों में आये थे जब उन्होंने एक डॉक्टर की पिटाई कर दी थी। डॉक्टर ने उनके चमत्कारों को चुनौती दी थी। करौली बाबा का दावा हैं की वह रूस-यूक्रेन युद्ध को भी रोक सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक