उत्तराखंड से अपहृत किशोर बिजनौर में बरामद, 15 लाख की फिरौती के लिये हुआ था अपहरण |

उत्तराखंड से अपहृत किशोर बिजनौर में बरामद, 15 लाख की फिरौती के लिये हुआ था अपहरण

उत्तराखंड से अपहृत किशोर बिजनौर में बरामद, 15 लाख की फिरौती के लिये हुआ था अपहरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 24, 2021/9:58 pm IST

बिजनौर, 24 जुलाई (भाषा) उत्तराखंड के ऋषिकेश से 15 लाख रूपए की फिरौती के लिए शनिवार को अपह्रत किए गये 13 वर्षीय किशोर भुवनेश को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने बरामद कर लिया है और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ता की पहचान राजन ऊर्फ भोला के रूप में की गयी है और वह ऋषिकेश में टाइल्स लगाने का काम करता है । पुलिस ने बताया कि भोला से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को लगभग 11 बजे उत्तराखंड के ऋषिकेश के भट्टोवाला निवासी गोपालकृष्ण का आठवी कक्षा मे पढ़ने वाला बेटा भुवनेश कुमार घर से गायब हो गया । उन्होंने बताया कि गोपालकृष्ण के पास 15 लाख रूपए की फिरौती देने की कॉल आयी थी ।

सिंह ने बताया कि गोपाल ने थाना ऋषिकेश में भोला नामक युवक के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी और इसके बाद पुलिस ने कॉल किये गये नंबर से मोबाइल लोकेशन लेकर उत्तर प्रदेश के बिजनौर पुलिस से सहायता मांगी ।

उन्होंने बताया कि अपहर्ता का मोबाइल लोकेशन बिजनौर के धामपुर में फायर स्टेशन के पास मिली । उन्होंने बताया कि इसके बाद धामपुर की पुलिस टीम ने मुरादाबाद जा रही रोडवेज बस रुकवा कर उसकी जांच की तो उसमें अपहर्ता के साथ भुवनेश सकुशल बरामद हो गया ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपहरण के आरोपी भोला ने बताया कि वह बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला है और ऋषिकेश मे टाइल्स लगाने का काम करता है ।

उसने बताया कि भुवनेश को वह बहला फुसला कर ले जा रहा था, उसके साथियों ने गोपालकृष्ण से 15 लाख रूपए की फिरौती मांगी है। गोपालकृष्ण एम्स ऋषिकेश मे सुपरवाइजर हैं ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भोला से पूछताछ की जा रही है और ऋषिकेश पुलिस को भुवनेश के बरामदगी की सूचना दे दी गयी है ।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers