बरेली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

बरेली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

Edited By: , November 26, 2021 / 11:59 AM IST

बरेली, 26 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बरेली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। परिजनों ने एक किशोरी और उसके प्रेमी पर हत्‍या का आरोप लगाया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शुक्रवार को बताया कि गांव वालों ने जानकारी दी है कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र की मीरापुर निवासी किशोरी का रहपुरा जागीर के धर्मेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था। धर्मेंद्र ने प्रेमिका को कुछ रुपये नकद दिए थे। इस बीच किशोरी की दूसरे गांव के एक युवक से दोस्ती हो गयी। इसका पता चलने पर धर्मेंद्र ने किशोरी को युवक से मिलने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद धर्मेंद्र ने उससे अपने रुपये वापस मांगे।

उन्‍होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे धर्मेंद्र लड़की से अपने रुपये वापस मांगने पहुंचा। इसके बाद लड़की ने भोलापुर निवासी अपने दूसरे प्रेमी को बुला लिया, जो अपने साथ पांच-छह लोगों को लेकर आया। सभी धर्मेंद्र को सुनसान जगह पर ले गए और उसे खूब पीटा।

धर्मेंद्र के ताऊ ओमप्रकाश ने बताया कि धर्मेंद्र को काफी चोटें आयी। माना जा रहा है कि गंभीर चोटों के कारण ही उसकी मौत हुई है।

सजवाण ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाषा सं आनन्द प्रशांत गोला

गोला