‘मेरी बेटी को इंजेक्शन देकर मार देना’, प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने दी अस्पताल कर्मी को दी हत्या की सुपारी |

‘मेरी बेटी को इंजेक्शन देकर मार देना’, प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने दी अस्पताल कर्मी को दी हत्या की सुपारी

मेरठ : प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की हत्या की सुपारी दी, पिता सहित तीन गिरफ्तार, Meerut: Angry over love affair, father gives betel nut to kill daughter, three including father arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 7, 2022/1:37 am IST

father gives money to kill daughter:  मेरठ (उप्र) 6 अगस्त।  मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक व्‍यक्ति द्वारा अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या की कथित सुपारी एक वार्ड ब्वॉय को देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पिता, वार्ड ब्वॉय और अस्पताल की एक महिला कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

read more: फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, पुलिस ने चार सहयोगियों को लिया हिरासत में

पुलिस के अनुसार शिवलोकपुरी निवासी नवीन कुमार नामक एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग से परेशान होकर उसे जान से मारने के लिए एक वार्ड ब्वॉय को सुपारी दी। वार्ड ब्वॉय ने अस्पताल की एक महिला कर्मी के साथ मिलकर फर्जी चिकित्सक बनकर युवती को पोटेशियम क्लोराइड की अधिक मात्रा इंजेक्शन के माध्यम से दी।

father gives money to kill daughter: उन्होंने बताया कि इससे युवती की हालत बिगड़ने लगी, डॉक्टरों ने जांच की तो इंजेक्शन दिए जाने का पता चला। पुलिस ने बताया कि बाद में अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान हुई और साजिश का पता चला।

read more: उप्र : मंत्री सचान शस्त्र अधिनियम के मामले में दोषी करार,‘ जमानत मुचलका भरे बिना अदालत से निकले’

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के आरोपी पिता ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसकी बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते छत से आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसने लोकलाज की वजह से अस्पताल को बताया था कि बेटी हादसे की वजह से छत से गिरी है।

पुलिस ने घटना के संबंध में नवीन कुमार,नरेश कुमार व सोनिया के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को शनिवार को गिरफ्तार किया।