minor girl hostage and converted and raped in mathura

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

minor girl hostage and converted and raped in mathura: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 4, 2022/12:42 pm IST

Minor Girl Converted and Raped : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के जमुनापार क्षेत्र में एक युवक पर 15 साल की एक लड़की को तीन महीने तक घर में कैद रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जमुनापार थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी एक विधवा महिला का आरोप है कि उसी क्षेत्र के निवासी मौसिम कुरैशी व उसके परिजनों ने उसकी 15 वर्षीय बेटी को अपनी वास्तविक पहचान छिपाकर बहलाया-फुसलाया और उसका धर्म परिवर्तन कराकर अपने घर में बंधक बना लिया और उसका यौन शोषण किया। महिला का आरोप है कि वह जब भी अपनी बेटी को लेने उनके घर जाती, उसे डरा-धमकाकर भगा दिया जाता।

Read More : प्रेमी ने अनोखे अंदाज में मांगा प्रेमिका से ब्रेकअप, कहा पुराना बॉयफ्रेंड… बड़ा भाई, देखिए वायरल लेटर

महिला ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस ने मामले की सुनवाई नहीं की जिसके बाद उसने तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। उनके आदेश पर रविवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया, इस मामले में पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक की जांच में धर्म परिवर्तन का आरोप साबित नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आगे जांच में यह मामला सामने आने पर मुकदमे में संबंधित धाराएं बढ़ायी जाएंगी।

उन्होंने बताया कि आज किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराकर धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी मौसिम कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Read More : भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें