जौनपुर में बोलेरो-ट्रक की टक्कर में मां-बेटी की मौत, परिवार के आठ लोग घायल |

जौनपुर में बोलेरो-ट्रक की टक्कर में मां-बेटी की मौत, परिवार के आठ लोग घायल

जौनपुर में बोलेरो-ट्रक की टक्कर में मां-बेटी की मौत, परिवार के आठ लोग घायल

: , December 2, 2022 / 08:59 PM IST

जौनपुर (उप्र) दो दिसम्बर (भाषा) जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रक से एक अन्य वाहन की भीषण टक्कर होने से उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गयी और जबकि अन्य आठ लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट करते हुए घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

पुलिस के अनुसार लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कंधरपुर गांव के पास लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे ट्रक और बोलेरो की भीषण टक्कर हो गई जिससे मां-बेटी की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उसने बताया कि जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव के भोलानाथ के पुत्र दीपक की शादी 27 नवंबर को हुई थी तथा शादी के बाद बेटे एवं बहू को चौकियां शीतला माता का दर्शन कराने के लिए परिवार बोलेरो से गया था एवं वापस लौटते समय उनकी गाड़ी ट्रक से टक्कर हो गई।

पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू की।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि मसीदा गांव से भोलानाथ का परिवार चौकियां स्थित मां शीतला धाम में दर्शन करने के लिए बोलेरो से गया था। दर्शन करने के पश्चात दोपहर बाद लौटते समय कंधरपुर के पास हाईवे पर एक ट्रक से बोलेरो की जबरदस्त टक्कर हो गई।

इस हादसे में भोलानाथ की पत्नी ज्योति (46) और उसकी पुत्री चंद्रकला (24) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दीपक गुप्ता और उसकी पत्नी मनीषा, विनोद गुप्ता, काजल, मिस्टी, राधिका, केसर देवी और किरन गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जौनपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है।

शुक्रवार को एक ट्वीट में मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस के अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

भाषा सं आनन्द

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)