शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में घर से नवजात बच्ची गायब, तलाश जारी |

शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में घर से नवजात बच्ची गायब, तलाश जारी

शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में घर से नवजात बच्ची गायब, तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 28, 2022/2:06 pm IST

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), 28 सितंबर (भाषा) शाहजहांपुर जिले में तीन दिन की नवजात बच्ची घर से कथित रूप से गायब हो गई। पुलिस तथा वन विभाग की टीम उसकी तलाश में जुटी हैं।

जिला वन अधिकारी प्रखर गुप्ता ने बुधवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के मुंडिया कला गांव में रहने वाले विंद पाल की पत्नी शांति देवी ने तीन दिन पहले एक नवजात बच्ची को जन्म दिया था। आज सुबह जब बच्ची घर में अपनी मां के पास सोई थी तभी वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। इस पर मामले की थाना अल्लाहगंज में लिखित रूप से शिकायत दी गई।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि कोई जंगली जीव घर के पास पीपल के पेड़ पर रहता है वही बच्ची को उठा ले गया। इसके बाद वन विभाग की एक टीम बुलाई गई जिसने पीपल के पेड़ के अलावा आसपास के क्षेत्र में बच्ची की तलाश शुरू की है लेकिन अब तक बच्ची का कुछ पता नहीं लगा है।

अल्लाहगंज थाने के प्रभारी प्रदीप शेरावत ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम गांव में भेजी गई थी। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही है। हो सकता है कि कोई जंगली जीव बच्चे को उठा ले गया हो, इसीलिए वन विभाग की टीम भी बच्चे की तलाश के लिए लगाई गई है।

भाषा सं सलीम सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)