जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में मारे गए सहारनपुर के कारीगर के घर पहुंचे जन प्रतिनिधि |

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में मारे गए सहारनपुर के कारीगर के घर पहुंचे जन प्रतिनिधि

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में मारे गए सहारनपुर के कारीगर के घर पहुंचे जन प्रतिनिधि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 17, 2021/10:42 am IST

सहारनपुर, 17 अक्टूबर (भाषा) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सहारनपुर के कारीगर सगीर अहमद के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए स्थानीय जन प्रतिनिधि उनके घर पहुंचे।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सगीर अहमद (56) को पुलवामा जिले में गोली मारी गई थी और बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास पार्क के बाहर गोली मारी गई थी।

क्षेत्रीय सांसद फजलुर रहमान, विधायक संजय गर्ग सहित कई दलों के नेता शनिवार को अहमद के सहारनपुर स्थित निवास पर पहुंचे। क्षेत्रीय पार्षद मंसूर बदर ने बताया कि सहारनपुर के कुतुबशेर थाने के अन्तर्गत मोहल्ला सराय हिसामुद्दीन निवासी सगीर अहमद दो वर्ष से जम्मू-कश्मीर की एक फर्म में कारीगर के रूप में काम करते थे।

बदर ने बताया कि सगीर अहमद की पत्नी की मृत्यु पहले ही हो चुकी है और उनके परिवार में तीन बेटियां तथा तीन बेटे हैं। उन्होंने बताया कि अहमद का शव लाने के लिए उनके परिजन पुलवामा के लिये रवाना हो गये हैं। पार्षद ने बताया कि अहमद को यहीं सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

सं. भाषा प्रशांत मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)