पीलीभीत में बिजली विभाग के एसएसओ पर संविदा कर्मी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप |

पीलीभीत में बिजली विभाग के एसएसओ पर संविदा कर्मी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप

पीलीभीत में बिजली विभाग के एसएसओ पर संविदा कर्मी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप

:   Modified Date:  February 3, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : February 3, 2023/9:50 pm IST

पीलीभीत (उप्र) तीन फरवरी (भाषा) पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बिजली विभाग में तैनात एक संविदा कर्मी की पत्नी के साथ एक एसएसओ (सब स्‍टेशन आपरेटर) द्वारा बलात्‍कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी और कहा कि मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) को सौंपी गयी है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अतुल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने इस प्रकरण की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर सतीश शुक्ला को सौंपी है।

सतीश शुक्ला ने बताया कि एसपी के आदेश के साथ ही पीड़ित पक्ष की तहरीर मिली है, जिसकी जांच की जाएगी । उनके अनुसार जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार सुनगढ़ी कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका पति बिजली विभाग में चालक है और विभाग के एक एसएसओ का उसके घर आना जाना था, ऐसे में उसकी भी आरोपी की जान पहचान हो गई थी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि पांच दिन पूर्व शाम को जब वह घर पर अकेली थी तब एसएसओ घर पर आया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका आरोप है कि एसएसओ ने उसे धमकी दी की कि उसने यदि किसी को बताया तो उसके पति की नौकरी छुड़वा कर वह उसे जान से मार देगा।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)