PM Modi meets ministers of Yogi government

प्रधानमंत्री मोदी ने योगी सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की, नेपाल स्थित लुंबिनी में आयोजित कार्यक्रम में भी हुए शामिल

प्रधानमंत्री मोदी ने योगी सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की, लुंबिनी में कार्यक्रम में हुए शामिल! PM Modi meets ministers of Yogi government

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 16, 2022/9:09 pm IST

लखनऊ:  PM Modi meets ministers of Yogi government प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर नेपाल स्थित लुंबिनी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत के बाद कुशीनगर स्थित महापरिनिर्वाण मंदिर में दर्शन पूजन किया व उसके बाद वह लखनऊ पहुंचे।

Read More: यहां निकली 107 पदों पर बंपर भर्ती, 37 साल के युवा भी कर सकते है अप्लाई, इतने हजार मिलेगी सैलरी 

PM Modi meets ministers of Yogi government मोदी ने मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई बैठक में राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ बातचीत की। हालांकि, इस दौरान क्या बात हुई इसका आधिकारिक ब्योरा नहीं मिल सका है। लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने सरकार के कामकाज को और बेहतर बनाने तथा अन्य संबंधित मुद्दों पर अपनी बात रखी।

Read More: ‘फटी जींस हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं…’ उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत बोले- मैं अभी भी अपने बयान पर हूं कायम

प्रदेश के सूचना विभाग ने प्रधानमंत्री मोदी की राज्य के मंत्रियों के साथ एक समूह तस्वीर साझा की है। मोदी मुख्यमंत्री आवास पर रात्रि भोज में भी शिरकत करेंगे। इससे पहले, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी की।

Read More: कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के गिरोह का भंडाफोड़, सुरक्षा बलों ने सात आतंकवादियों को किया गिरफ्तार