टीकाकरण टीम से दुर्व्यवहार करने वाले नाविक को पुलिस ने गिरफ्तार किया |

टीकाकरण टीम से दुर्व्यवहार करने वाले नाविक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

टीकाकरण टीम से दुर्व्यवहार करने वाले नाविक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 21, 2022/6:10 pm IST

बलिया (उप्र) 21 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में कोविड टीकाकरण के दौरान एक नाविक द्वारा टीकाकरण करने गई टीम के साथ कथित दुर्व्यवहार और हाथापाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी नाविक को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

रेवती के खंड विकास अधिकारी अतुल कुमार दुबे ने पत्रकारों को शुक्रवार को बताया कि दो दिन पुराने वीडियो में दिखाई दे रहा युवक इसी क्षेत्र का नाविक है जो सरयू नदी में नाव चलाता है और लोगों को नदी के रास्ते नाव से लाने व ले जाने का काम करता है।

उन्होंने बताया कि कोविड टीकाकरण टीम जब सरयू नदी के तट पर पहुंची तो वह टीम के साथ दुर्व्यवहार और हाथापाई करने लगा। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी नाविक विपिन यादव भच्‍चर कटहा ग्राम का रहने वाला है, जिसे टीकाकरण टीम के साथ दुर्व्‍यवहार करने के आरोप में बृहस्‍पतिवार को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा एक और वीडियो दो दिन पहले वायरल हुआ था, जिसमें दिखाई दे रहा है कि टीकाकरण टीम के पहुंचने पर एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। टीकाकरण टीम के काफी प्रयास के बाद युवक को पेड़ से नीचे उतारा गया और टीका लगाया गया।

भाषा सं आनन्‍द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)