Police constable commits suicide

पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने महिला पर लगाए गंभीर आरोप

Police constable commits suicide: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : August 16, 2023/4:07 pm IST

मुरादाबाद: Police constable commits suicide: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों ने पिंकी दीक्षित नामक युवती पर आरोप लगाया। परिजनों का कहना हैं युवती पिंकी दिक्षीत पिछले कई दिनों से पुलिस कांस्टेबल को परेशान कर रही थी, जिससे तंग आकर कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया।

Read More :  महिलाओं के छाती का नाप लेना ‘अपमानजनक’.. वनरक्षक भर्ती की इस प्रक्रिया से हाईकोर्ट हुआ नाराज

ब्लैकमेल कर रही थी युवती

Police constable commits suicide:  दरअसल मृतक पुलिसकर्मी सूरजपाल 2019 में पुलिस विभाग में पदस्थ हुआ था जिसका तबादला 2023 में सीतापुर से मुरादाबाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में हो गया। मृतक पुलिसकर्मी की कुछ दिन पहले ही रामपुर में तैनात महिला कांस्टेबल से सगाई हुई थी और कुछ दिनों बाद उसकी शादी भी होने वाली थी। इधर मृतक के घर वालों ने पुलिस को बताया कि पिंकी दीक्षित नाम की युवती सूरजपाल को लगातार ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए की मांग कर रही थी वहीं पैसे नहीं देने पर युवती ने सूरजपाल को रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। इससे परेशान होकर शख्स ने खुदकुशी कर ली।

Read More :  Kawardha News : तीन छात्राओं के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज, 9वीं की छात्रा ने की थी खुदकुशी 

Police constable commits suicide:  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत कांस्टेबल का शव कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं मृतक के परिजनों ने उन्नाव की रहने वाली पिंकी दीक्षित और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बहरहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें