बच्ची का शव खेत में पाए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों पर पुलिस का लाठीचार्ज |

बच्ची का शव खेत में पाए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों पर पुलिस का लाठीचार्ज

बच्ची का शव खेत में पाए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों पर पुलिस का लाठीचार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 27, 2021/10:14 pm IST

अलीगढ़ (उप्र), 27 सितंबर (भाषा) जिले में सोमवार को चार साल की एक बच्ची का शव खेत में पाए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना गोंडा थाना क्षेत्र के नगला बरखू गांव में हुई जहां रविवार शाम से लापता चार साल की एक बच्ची का शव आज सुबह एक खेत में मिला। इससे आक्रोशित ग्रामीणों और एक पुलिसकर्मी के बीच तीखी झड़प हुई। बाद में भीड़ ने पुलिसकर्मी पर पथराव किया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंसा पर उतारू ग्रामीणों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें तितर-बितर किया।

मृत लड़की के परिजनों का आरोप है कि रविवार शाम बच्ची के लापता होने के तुरंत बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट लिखाने के लिए तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कई घंटों तक मामला दर्ज नहीं किया। हालांकि, देर रात में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अगर मुस्तैदी दिखाते हुए फौरन कार्रवाई की होती तो बच्ची की जान बचाई जा सकती थी। उनका कहना है कि बच्ची का यौन शोषण करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शुभम पटेल ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस पर हमला करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

भाषा सं सलीम नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)