मुजफ्फरनगर में गैस एजेंसी के प्रबंधक से 1.69 लाख रुपये की लूट |

मुजफ्फरनगर में गैस एजेंसी के प्रबंधक से 1.69 लाख रुपये की लूट

मुजफ्फरनगर में गैस एजेंसी के प्रबंधक से 1.69 लाख रुपये की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 8, 2021/1:52 pm IST

मुजफ्फरनगर (उप्र), आठ दिसंबर (भाषा) यहां बुढ़ाना थाना क्षेत्र में पैसा जमा कराने जा रहे एक गैस एजेंसी के प्रबंधक से तीन हथियारबंद लोगों ने 1.69 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

क्षेत्रीय कार्यालय के अधिकारी विनय गौतम ने बताया कि एक गैस एजेंसी के प्रबंधक नितिन कुमार दो अन्य कर्मचारियों के साथ मोटरसाइकिल से एजेंसी के पैसे बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में बुढाना-कांडला मार्ग पर तीन हथियारबंद लोगों ने उन पर धावा बोल दिया।

गौतम ने कुमार की शिकायत के हवाले से बताया कि उन्होंने कुमार और उनके सहयोगियों को हथियार का डर दिखाकर उनसे पैसे लूट लिये। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।

एक अन्य घटना में दो हथियारबंद लोगों ने शामली के जिलाधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक आशुलिपिक के घर में घुसकर उनकी पत्नी को बंदूक का भय दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिये। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कथित तौर पर इस वारदात के षडयंत्रकर्ता एक होमगार्ड अरविंद और अपराध को अंजाम देने वाले दो लोगों जितेंद्र और रजनीश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव मिश्रा ने बताया कि दो हथियारबंद लोग विक्रेता का वेश बनाकर मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के काका नगर स्थित आशुलिपिक आशुतोष सिंघल के घर पहुंचे। उन्होंने उसकी पत्नी सीमा को बंदूक का भय दिखाकर पकड़ लिया और 50,000 रुपये लूट लिए।

एसपी ने कहा, हालांकि सीमा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे और जितेंद्र और रजनीश को काबू में किया। बाद में दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि लूटी गई रकम को बरामद कर लिया गया।

एसपी ने कहा कि जांच के दौरान जितेंद्र और रजनीश ने खुलासा किया कि उन्होंने अरविंद के इशारे पर लूट को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि बाद में अरविंद को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा सुरभि देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)