सैकड़ों आंदोलकारियों ने पुलिस पर किया पथराव, 6 पुलिसकर्मी घायल...

सैकड़ों आंदोलकारियों ने पुलिस पर किया पथराव, 6 पुलिसकर्मी घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

सैकड़ों आंदोलकारियों ने पुलिस पर किया पथराव, 6 पुलिसकर्मी घायल, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 06:50 AM IST, Published Date : February 8, 2023/6:48 am IST

शाहजहांपुर : UP Latest News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आवारा घूम रहे पशुओं की समस्या को लेकर रेलवे ट्रैक पर धरना दे रहे खेतिहर मजदूर संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें छह पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस के कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गये । पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय कुमार ने मंगलवार को पीटीआई भाषा को बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और मौके से खेतिहर मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार चौहान तथा उनके 15 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : बड़ा हादसा: कार और बस में भयानक टक्कर, गहरी खाई में गिरने से 30 लोगों की दर्दनाक मौत

उन्होंने बताया कि आवारा पशुओं की समस्या को लेकर तिलहर में रेलवे ट्रैक पर खेतिहर मजदूर संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार की शाम धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को हटाने का प्रयास किया तो कार्यकर्ता वहां से चल दिए और उन्होंने कहा कि हम कछियानी खेड़ा में हनुमान मंदिर को हटाए जाने का विरोध कर रहे हैं, इसलिए हम लोग मंदिर जाएंगे।

Read More : एक और कंझावाला केस! यमुना एक्सप्रेस वे पर शव को 12 किलोमीटर तक घसीटती रही कार…

UP Latest News : कुमार ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तभी सैकड़ों की भीड़ में कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में छह पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है, वही पुलिस की तीन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है तथा उनलोगों ने एक गाड़ी पलट दी है। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने खेतिहर मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार चौहान समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा लगभग 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें