The youth had to be beaten up heavily, the superintendent of police took

युवक को पीटना पड़ा भारी, पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्रवाई, एसआई और हेड कांस्टेबल निलंबित…

The youth had to be beaten up heavily, the superintendent of police took major action, SI and head constable suspended : फतेहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक युवक की पिटाई और उसे छोड़ने के बदले रिश्वत लेने के मामले में विजयीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक (एसआई) और दीवान...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 28, 2022/10:59 pm IST

फतेहपुर : फतेहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक युवक की पिटाई और उसे छोड़ने के बदले रिश्वत लेने के मामले में विजयीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक (एसआई) और दीवान (हेड कांस्टेबल) को शनिवार को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़े : weather news: मौसम ने बदला मिजाज, यहां तेज आंधी के साथ हो रही झमाझम बारिश, देश में कल दस्तक दे सकता है मानसून 

खागा के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) संजय कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को सिलमी गांव निवासी रामसुमेर पर चोरी का आरोप लगाकर पड़ोसी उसे पकड़कर किशुनपुर थाने की विजयीपुर पुलिस चौकी ले गए थे। उन्होंने बताया कि चौकी में प्रभारी उमेश पटेल और दीवान (हेड कांस्टेबल) शिवाकांत सिंह ने उसे पूछताछ के बहाने घंटों बैठाए रखा और उसे पीटा। सिंह ने बताया कि दोनों ने उसे छोड़ने के रिश्वत भी लिया।

यह भी पढ़े : नहीं बच पाई प्री मैच्योर बच्ची की जान, मां बाप ने पहले ही छोड़ दिया साथ, अस्पताल प्रबंधन रह गया हैरान… 

सीओ ने बताया कि पीड़ित रामसुमेर ने शुक्रवार को पूरी घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को बताया। उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया आरोप सत्य साबित होने पर विजयीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक (एसआई) उमेश पटेल और हेड कांस्टेबल (दीवान) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। मामले की विभागीय जांच जारी है।