परिवार को जान से मारने की धमकी के बाद सुरक्षा दी गयी |

परिवार को जान से मारने की धमकी के बाद सुरक्षा दी गयी

परिवार को जान से मारने की धमकी के बाद सुरक्षा दी गयी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 22, 2022/6:47 pm IST

रामपुर( उत्तर प्रदेश), 22जुलाई (भाषा) रामपुर जिले की शाहबाद तहसील में चार परिवारों को जान से मारने की धमकी देनेवाली चिट्ठी मिली है जिसके बाद परिवारों को सुरक्षा प्रदान की गयी है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ.संसार सिंह ने बताया कि तहसील के अनवा गांव के कुलदीप ठाकुर के आवास के बाहर सुबह सात बजे चार बंद लिफाफे दरवाजे के पास मिले। लिफाफों पर अंग्रेजी और उर्दू का इस्तेमाल किया गया था।

सिंह के अनुसार कुलदीप ने जब उन चिट्ठियों को जानकार व्यक्ति से पढ़वाया तो पता चला कि उसमें उसके चाचा भानु प्रताप सिंह, वीरपाल सिंह और गांव निवासी ब्राह्मण महिला गीता देवी को जान से मारने की धमकी दी गई थी । ये धमकी भरा पत्र मिलने के बाद चारों परिवारो में दहशत का माहौल बन गया ।

इसकी सूचना पुलिस क्षेत्राधिकारी शाहबाद धर्म सिंह मार्शल और कोतवाली पुलिस को दी गई। एसपी ने बताया इन चिट्ठियों को भेजने वाला अपने आप को किसी आतंकवादी संगठन का सदस्य बता रहा है। चिट्ठियों पर आईएसआई लिखा हुआ है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये पत्र कहां से आए हैं, और इन पत्रों का क्या मकसद है , उन सब बातों की जांच की जा रही है। उनके अनुसार फिलहाल कुलदीप समेत सभी लोगों के घर के बाहर सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गयी है।

भाषा सं जफर राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers