पेशी पर आये मुल्जिम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या : कोतवाल समेत दो पुलिसकर्मी निलम्बित |

पेशी पर आये मुल्जिम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या : कोतवाल समेत दो पुलिसकर्मी निलम्बित

पेशी पर आये मुल्जिम की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या : कोतवाल समेत दो पुलिसकर्मी निलम्बित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 16, 2022/5:32 pm IST

हापुड़ (उत्‍तर प्रदेश), 16 अगस्‍त (भाषा) हरियाणा पुलिस द्वारा मंगलवार को पेशी पर लाये गये एक मुल्जिम की हापुड़ कचहरी के बाहर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शहर कोतवाल और कचहरी चौकी प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद जिले की पुलिस लाखन नामक मुल्जिम को एक मामले में हापुड़ जिला अदालत में पेशी पर लायी थी। उनके अनुसार अदालत गेट के पास ही पैदल आये कुछ बदमाशों ने कड़ी सुरक्षा के बावजूद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर लाखन की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक इस हमले में लाखन को लेकर आया सिपाही ओमप्रकाश भी गोली लगने से घायल हो गया और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

भूकर ने बताया कि हत्‍यारे इस वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गये।

पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि हत्यारों की तस्‍वीरें आसपास लगे सीसीटीवी रिकार्ड हो गयी हैं, उनकी पहचान कर उन्‍हें जल्‍द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

भूकर ने बताया कि मारा गया कैदी लाखन हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला था तथा वह 2019 में धौलाना क्षेत्र में हुई हत्या के आरोप में जेल में बंद था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर उन्‍होंने शहर कोतवाल सोमवीर सिंह एवं पुलिस चौकी प्रभारी सुशील कुमार को निलम्बित कर दिया है।

भाषा सं सलीम राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)