maternal raped and threatened to kill minor niece

मामा ने नाबालिग के साथ किया ‘घिनौना काम’, छत पर अकेला पाकर…. पिता को बताते हुए फूट-फूट कर रो पड़ी नाबालिग

maternal raped and threatened to kill minor niece : मामा ने नाबालिग के साथ किया 'घिनौना काम', छत पर अकेला पाकर...पिता को बताते हुए फूट-फूट...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 20, 2022/11:11 am IST

लखनऊ। maternal raped and threatened to kill minor niece : उत्तरप्रदेश से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाले एक खबर सामने आई है। जहां एक मामा ने अपनी सगी भांजी के साथ घिनौना काम किया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र के एक गांव में रक्षाबंधन मनाने आयी 17 साल की किशोरी के साथ उसके मामा ने कथित रूप से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म कर दी जान से मारने की धमकी

खन्ना थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राधेश्याम वर्मा ने शनिवार को बताया कि बांदा जिले के एक गांव की किशोरी शुक्रवार शाम अपने परिजनों के साथ थाने आयी और उसने अपने सगे मामा श्रीपाल (23) के खिलाफ मारपीट कर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया।

रक्षाबंधन मनाने आई थी पीड़िता

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रक्षाबंधन मनाने अपने ननिहाल आई थी, जहां 14 अगस्त की रात उसे छत पर अकेला पाकर उसके मामा ने उससे मारपीट की और दुष्कर्म किया। शिकायत के अनुसार, श्रीपाल ने किशोरी को किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पिता को बताई पूरी घटना

एसएचओ ने तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी के डर से सहमे होने के कारण पीड़िता ने ननिहाल में किसी को इस बारे में नहीं बताया और अपने गांव लौटकर पिता को पूरी घटना बताई। पिता को घटना के बारे में बताते हुए नाबालिग फूट-फुट कर रो पड़ी जिसके बाद वह मामला दर्ज कराने अपने परिजन के साथ थाने आई।

आरोपी फरार

वर्मा ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें