Woman got minor girl raped by boys of her identity

महिला ने नाबालिग लड़की को घर बुलाकर किया बेहोश, फिर पहचान के लड़कों से करवाया रेप, अब पहुंची सलाखों के पीछे

महिला ने नाबालिग लड़की को घर बुलाकर किया बेहोश, फिर पहचान के लड़कों से करवाया रेप, Woman got minor girl raped by boys of her identity

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 04:57 PM IST, Published Date : December 5, 2022/1:25 pm IST

ललितपुर : उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 16 साल की एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के षड्यंत्र में शामिल होने के आरोप में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

Read More : अब असानी से बिना टिकट के ट्रेन में कर सकते हैं सफर, नहीं रोकेगा TTE! बस करना होगा ये काम 

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संतोष सिंह ने बताया कि शहर निवासी एक महिला ने एक दिसंबर को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोप लगाया कि रेलवे कॉलोनी में रहने वाली अंजलि यादव नाम की महिला ने छह माह पहले उसकी 16 वर्षीय बेटी को बहाने से अपने घर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि लड़की के बेहोश होने के बाद महिला के घर में पहले से मौजूद राहुल यादव, अनिकेत, कुलदीप और दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

Read More : PM Kisan FPO Yojana: पीएम मोदी ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! मिलेगा 15 लाख रुपये का फायदा, ऐसे करें अप्लाई

सिंह ने प्राथमिकी के आधार पर बताया कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर दुष्कर्म करने का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से कई बार बलात्कार किया, जिससे पीड़िता (लड़की) गर्भवती हो गई और आरोपियों ने उसका गर्भपात भी करा दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को वारदात की जानकारी 30 नवंबर को मिली, जिसके बाद पीड़िता की मां ने एक दिसंबर को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई।

Read More : बड़ी खबर: भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हिरासत में ! मतदान खत्म होते ही पहुंची झारखंड पुलिस 

थाना प्रभारी ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी कुलदीप और अनिकेत पहले से एक मामले में जेल में हैं। उन्होंने बताया कि वारदात के षड्यंत्र में शामिल अंजलि यादव को रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।